quotes on missing someone in hindi | missing message in hindi

नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत हैं www.anilganvit.in के नई status और हिंदी Shayari Collection में. फ्रेंड्स इस पोस्ट में quotes on missing someone in hindi का सबसे अच्छा संग्रह यहाँ उपलब्ध है, status about missing someone special in hindi , missing family status for whatsapp in hindi , miss you messages for love in hindi को अपने हिंदी whatsapp status और अपने दोस्तों को best friend missing quotes in hindi भेजने के लिए बेस्ट कलेक्शन लाये है | 

status about missing someone special in hindi

यादों की भीड़ में आप की परछाई सी लगती है; कानों में कोई आवाज़ एक शहनाई सी लगती है; जब आप करीब हैं तो अपना सा लगता है; वर्ना सीने में सांस भी पराई सी लगती है।
हम तो अपने दिल से किसी की याद मिटाते नहीं; इतनी बेरुखी से किसी को भुलाते नहीं; पर अपनी तक़दीर ही ऐसी है; हम लाख चाहकर भी किसी को याद आते नहीं।
उसकी याद ने आज फिर रुला दिया; कैसा है वो चेहरा जिसने ये सिला दिया; ग़मों में रहने का जिसे तरीका ना था; उसकी याद ने ढेरों ग़मों के साथ जीना सिखा दिया।
मोहब्बत का इशारा याद रहता है; हर प्यार को अपना प्यार याद रहता है; दो पल जो प्यार की बाहों में गुज़रे हों; मौत तक वो नज़ारा याद रहता है।
quotes on missing someone in hindi
quotes on missing someone in hindi
तेरी याद में आंसुओं का समंदर बना लिया; तन्हाई के शहर में अपना घर बना लिया; सुना है लोग पूजते हैं पत्थर को; इसीलिए मैंने अपना दिल पत्थर बना लिया।
ये याद है तुम्हारी या यादों में तुम हो, ये खवाब है तुमारा, या खवाबों मैं तुम हो. हम नहीं जानते तुम जान हो हमारी या हमारी जान मैं तुम हो…?
पढ़ते रहो..? पढ़ते रहो..? पढ़ते रहो..? बेशर्मो की तरह मैसेज पढ़ते रहो, जब शर्म आ जाये तो एक मैसेज कर देना ओ.के.
चलो चलते है उस जहाँ में जहाँ रिश्तों का नाम नहीं पूछा जाता धडकनों पर कोई बंदिश नहीं ख्वाबों पर कोई इलज़ाम नहीं दिया जाता

i miss you messages for girlfriend in hindi 

की थी शुरुवात एक छोटे से मजाक से, मजाक दर्द बन जायेगा मालूम न था, समझते थे जिसे हम अपना यार वो एक दिन प्यार बन जायेगा मालूम न था
की थी शुरुवात एक छोटे से मजाक से, मजाक दर्द बन जायेगा मालूम न था, समझते थे जिसे हम अपना यार वो एक दिन प्यार बन जायेगा मालूम न थ
ये ज़िंदगी बिन तेरे भी कट जाएगी; पर कुछ कमी तो जरुर रह जाएगी; कल को तड़पाएगी तो कभी तरसाएगी; हर लम्हा जब भी तेरी याद आएगी।
जब भी आपसे मिलने की तक़दीर नज़र आई; मुझे पाँव में बँधी ज़ंजीर नज़र आई; तेरी याद में निकल पड़े मेरे आँसू; हर आँसू में तेरी तस्वीर नज़र आई।

miss you messages for love in hindi 

ज़ख्म मोहब्बत में हमने खाए हैं; चिराग उनकी राहों में जलाए हैं; हर होंठ पर हैं वो गीत मेरे; जो उनकी याद में हमने गाए हैं।
चाहो तो दिल से हम को मिटा देना; चाहो तो हम को भुला देना; पर यह वादा करो कि आए जो कभी याद हमारी; रोना मत सिर्फ मुस्कुरा देना
पाने से खोने का मज़ा कुछ और है; बंद आँखों से देखने का मज़ा कुछ और है; आंसू बने लफ्ज़ और लफ्ज़ बने ग़ज़ल; तेरी यादों के साथ जीने का मज़ा कुछ और है।
समझा दो अपनी यादों को; वो बिन बुलाए पास आया करती हैं; आप तो दूर रहकर सताते हो मगर; वो पास आकर रुलाया करती हैं।

missing family status for whatsapp in hindi 

एक दिन हमारे आँसू हमसे पूछ बैठे; हमें रोज़-रोज़ क्यों बुलाते हो; हमने कहा हम याद तो उन्हें करते हैं; तुम क्यों चले आते हो।
दो कदम तो सब साथ चलते हैं; पर ज़िंदगी भर का साथ कोई नहीं निभाता; अगर रो कर भुलाई जाती यादें; तो हँस कर कोई गम नहीं छुपाता।

इन्हे भी पढ़ें  :

beautiful quotes on life in hindi | beautiful messages on life in hindi

quotes on missing someone in hindi | missing message in hindi

[100+] very heart touching sad quotes in hindi 2 lines | dukh bhari quotes

अनमोल रिश्ते SMS | रिश्ते निभाए जाते हैं, तभी तो रिश्ते कहलाते हैं 

हमने काटी हैं तेरी याद में रातें अक्सर; दिल से गुज़री हैं सितारों की बारातें अक्सर; और कौन है जो मुझको तसल्ली देता; हाथ रख देती हैं दिल पर तेरी बातें अक्सर।
जिस घड़ी तेरी यादों का समय होता है; फिर हमें आराम कहाँ होता है; हौंसला मुझ में नहीं तुझको भुला देने का; काम सदियों का है, लम्हों में कहाँ होता है।

i miss you quotes for him in hindi 

ज़िंदगी में कोई ख़ास था; तन्हाई के सिवा कुछ न पास था; पा तो लेते ज़िंदगी की हर ख़ुशी; पर हर ख़ुशी में तेरी कमी का एहसास था।
जब छोटे थे हम ज़ोर से रोते थे, जो पसंद था उसे पाने के लिए; आज बड़े हो गए तो चुपके से रोते हैं; जो पसंद है उसे भुलाने के लिये!
बहेंगी जब भी सर्द हवायें;  हम खुद को तन्हा पायेंगे;  एहसास तुम्हारे साथ का;  हम कैसे महसूस कर पायेंगे।
आज ये पल है; कल बस यादें होंगी; जब ये पल ना होंगे; तब सिर्फ बातें होंगी; जब पलटोगे जिंदगी के पन्नों को; तो कुछ पन्नों पर नाम और कुछ पर मुस्कुराहटें होंगी।
आँखों को अश्क का पता न चलता; दिल को दर्द का एहसास न होता; कितना हसीन होता जिंदगी का सफ़र; अगर मिलकर कभी बिछड़ना न होता!

best friend missing quotes in hindi 

जीना चाहते हैं मगर ज़िन्दगी रास नहीं आती; मरना चाहते हैं मगर मौत पास नहीं आती; बहुत उदास हैं हम इस ज़िन्दगी से; उनकी यादें भी तो तड़पाने से बाज़ नहीं आती।
हाथ पढ़ने वाले ने तो परेशानी में डाल दिया मुझे; लकीरें देख कर बोला, "तु मौत से नहीं, किसी की . .. ... याद में मरेगी"।
जब याद तुम्हारी आती है; पल-पल मुझको तड़पाती है; तुम नाम वहां पर लेती हो; लेकिन आवाज यहाँ तक आती है।
यादों की किम्मत वो क्या जाने; जो ख़ुद यादों के मिटा दिया करते हैं; यादों का मतलब तो उनसे पूछो जो; यादों के सहारे जिया करते हैं।
अगर फुर्सत के लम्हों में मुझे याद करते हो तो मुझे याद मत करना; मैं तनहा ज़रूर हूँ मगर फ़जूल नहीं।
वो न आए उनकी याद वफ़ा कर गई; उनसे मिलने की चाह सुकून तबाह कर गई; आहट दरवाज़े की हुई तो उठकर देखा; मज़ाक हमसे हवा कर गई !
दिल की ख्वाहिश को नाम क्या दूं; प्यार का उसे पैगाम क्या दूं; इस दिल में दर्द नहीं, उसकी यादें हैं; अब यादें ही दर्द दे; तो उसे क्या इल्ज़ाम दूं!
एक आह जो दिल को रुला दे; एक वाह जो मन को बहला दे; एक राह जो मंजिल को मिला दे; और एक मैसेज, जो अपनों की याद दिला दे!
दिल की ख्वाहिश को नाम क्या दूँ; प्यार का उसे पैगाम क्या दूँ; इस दिल में दर्द नहीं उसकी यादे हैं; अब यादे ही दर्द दें; तो उसे इलज़ाम क्या दूँ!
यादो में न ढूंढो हमे, मन में हम बस जायेंगे. तमन्ना हो अगर मिलने की, तो हाथ रखो ‘दिल’ पर. हम धड़कनों में मिल जायेंगे.
हम तो दोस्ती के सौदागर हैं, दिल का सौदा सच्चा कर जायेंगे, अगर आप होंगे हमारी दोस्ती के खरीददार, तो दोस्ती की कसम हम मुफ्त में ही बिक जायेंगे.

इन्हे भी पढ़ें  :

 Quotes About rain and happiness | quotes on rain drops

romantic barish shayari in english | rain shayari english

barish ka mausam romantic shayari | barsaat shayari for girlfriend

2 lines shikayat shayari in hindi | pyar me shikayat shayari

bewafa quotes in hindi for boyfriend | bewafa quotes for gf

Time Hindi status | Bura Waqt Status in hindi | Bad Time Quotes in Hindi 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Close Menu