Good night msg hindi me, gn wishes for gf

Good night msg hindi me :- हेल्लो friends फिर से आपका सवागत हे हमारे एक और नये  gn wishes for gf  वाली पोस्ट में । इस पोस्ट में आपको मिलेगा,good night msg for love in hindi,best good night message for gf,good night message for love one,good night text msg,love good night message in hindi,good night quotes for husband in hindi,good night messages for someone special,रोमांटिक गुड नाईट स्टेटस,latest good night messages,good night text messages,good night picture messages

good night msg for love in hindi

आपसे कभी हम खफ़ा हो नहीं सकते; वादा किया है तो बेवफा हो नहीं सकते; आप भले ही हमें भुलाकर सो जाओ; मगर हम आपको याद किये बिना सो नहीं सकते। शुभ रात्रि।
सूरज ने झपकी पलक और ढल गयी शाम; रात ने बिखेरा है आँचल मिलकर तारों के साथ; देख कर रात का यह नज़ारा कहने को शुभ रात्रि हम भी आ गए हैं साथ। शुभ रात्रि!
good night msg for love in hindi
good night msg for love in hindi
ख़ुशी से बीते हर शाम आपकी; हर सुहानी हो रात आपकी; यही आरज़ू है हमारी कि; जिस किसी चीज़ पर भी पड़े नज़र आपकी; अगले ही पल वो हो जाये आपकी। शुभ रात्रि!
चाँद ने चाँदनी बिखेरी है; तारों ने आसमां को सजाया है; खो जाओ आप भी ख्वाबों की हसीन दुनिया में। शुभ रात्रि!
जब रात को नींद ना आये और दिल की धड़कन भी बढ़ जाये, तब दूसरों की नींद खराब करो, शायद उनकी दुआ से आपको नींद आ जाये। शुभ रात्रि!
ये आरज़ू नहीं कि किसी को भुलाएं हम; ना तमन्ना है किसी को रुलाएं हम; पर दुआ है उस रब से बस एक यही; जिसको जितना याद करते हैं उसको उतना याद आये हम। शुभ रात्रि!

best good night message for gf

जब भी चाँद पर काली घटा छा जाती है; चाँदनी भी यह देख फिर शर्मा जाती है; लाख छिपाएं हम दुनिया से यह मगर; जब भी होते हैं अकेले तेरी याद आ जाती है। शुभ रात्रि!
रात का चाँद तुम्हें सलाम करे; परियों की आवाज़ तुम्हें आदाब करे; सारी दुनिया को खुश रखने वाला वो रब्ब; हर पल तुम्हारी खुशियों का ख्याल करे। शुभ रात्रि!
होंठ कह नहीं सकते जो फ़साना दिल का; शायद नज़र से वो बात हो जाये; इस उम्मीद में करते हैं इंतज़ार रात का; कि शायद सपनों में आपसे मुलाक़ात हो जाये। शुभ रात्रि!
best good night message for gf
best good night message for gf
हर सपना ख़ुशी पाने के लिए पूरा नहीं होता; कोई किसी के बिना अधूरा नहीं होता; जो चाँद रौशन करता है रात भर को; हर रात वो भी पूरा नहीं होता। शुभ रात्रि!
जैसे कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ता है; मुस्कुराने के लिए भी रोना पड़ता है; यूं ही नहीं आते ख्वाब हसीं रातों को; देखने के लिए ख्वाब सोना भी पड़ता है। शुभ रात्रि!
लगता है ऐसा कि कुछ होने जा रहा है; कोई मीठे सपनो में खोने जा रहा है; धीमी कर दे अपनी रौशनी ऐ चाँद; यार मेरा अब सोने जा रहा है। शुभ रात्रि!

good night message for love one

सूरज ने झपकी पलक और ढल गयी शाम; रात ने है आँचल बिखेरा मिलकर तारों के साथ; देख कर रात का यह नज़ारा कहने को शुभ रात्रि हम भी आ गए हैं साथ। शुभ रात्रि!
शाम के बाद जब आती है रात; हर बात में समा जाती है तेरी याद; होती बहुत ही तनहा ये जिंदगी; अगर न मिलता कभी जो आपका साथ। शुभ रात्रि!
good night message for love one
good night message for love one
जीवन के हर मोड़ पर सुनहरी यादों को रहने दो; ज़ुबान पर हर वक्त मिठास को रहने दो; यही अंदाज है जीने का कि ना रहो उदास और ना किसी को रहनो दो। शुभ रात्रि!
चाँदनी लेकर ये रात आपके आँगन में आये; आसमान के सारे तारे लोरी गा कर आपको सुलायें; आपके इतने प्यारे और मीठे हों सपने आपके; कि आप सोते हुए भी सदा मुस्कुराएं। शुभ रात्रि!

good night text msg

सारा दिन लग जाता है खुद को समेटने में; फिर रात को यादों की हवा चलती है और हम फिर से बिखर जाते हैं। शुभ रात्रि!
पलकों में कैद कुछ सपने हैं; कुछ बैगाने और कुछ अपने हैं; ना जाने क्या कशिश है इन ख्यालों में; कुछ लोग हमसे दूर होकर भी कितने अपने हैं। शुभ रात्रि!
सोती हुई आँखों को सलाम हमारा; मीठे सुनहरे सपनो को आदाब हमारा; दिल में रहे प्यार का एहसास सदा ज़िंदा; आज की रात का यही है पैगाम हमारा। शुभ रात्रि!

good night text msg
good night text msg

तेरी आरज़ू में हमने बहारों को देखा; तेरी जुस्तजू में हमने सितारों को देखा; नहीं मिला इससे बढ़कर इन निगाहों को कोई; हमने जिसके लिए सारे जहान को देखा। शुभ रात्रि!
नहीं पता कौन सी बात आखिरी हो; ना जाने कौन सी मुलाक़ात आखिरी हो; याद करके इसलिए सोते हैं सब को; ना जाने ज़िन्दगी में कौन सी रात आखिरी हो। शुभ रात्रि
दिल में, होंठों पे बस एक ही दुआ रहती है; हर घडी मुझे आप की ही परवाह रहती है; खुदा हर ख़ुशी बख्शे आपको; हर दुआ में यही गुज़ारिश रहती है। शुभ रात्रि!
ख्वाहिशों के समंदर के सब मोती तेरे नसीब हो; तेरे चाहने वाले हमसफ़र तेरे हरदम करीब हों; कुछ यूँ उतरे तेरे लिए रहमतों का मौसम; कि तेरी हर दुआ, हर ख्वाहिश कबूल हो। शुभ रात्रि!
ज़िन्दगी में ना ज़ाने कौनसी बात आखिरी होगी; ना ज़ाने कौन सी रात आखिरी होगी; मिलते, जुलते, बातें करते रहो एक दूसरे से; ना जाने कौन सी मुलाक़ात आखिरी होगी। शुभ रात्रि!
सपनो की दुनिया में हम खोते चले गए; होश में थे मगर मदहोश होते चले गए; जाने क्या बात थी उनकी आवाज़ में; न चाहते हुए भी उनके होते चले गए। शुभ रात्रि!

love good night message in hindi

जन्नत के महलों में हो महल आपका; ख्वाबों की हसीन वादी में हो शहर आपका; सितारों के आँगन में हो घर आपका; दुआ है ऐसा खूबसूरत हो हर पल आपका। शुभ रात्रि!
सो गए जो आप तो ख्वाब हमारा आएगा; प्यारी सी एक मुस्कान आपके चेहरे पे लाएगा; खोल कर सोना खिड़की और दरवाज़े; वरना आप ही बताओ हमारा ख्वाब कहाँ से आएगा। शुभ रात्रि!
खुदा हर बुरी नज़र से बचाये आपको; दुनिया की तमाम खुशियों से सजाये आपको; दुःख क्या होता है यह कभी पता न चले; खुदा ज़िंदगी में इतना हंसाये आपको। शुभ रात्रि!
दूर रहते हैं मगर दिल से दुआ करते हैं हम; प्यार का फ़र्ज़ दिल से अदा करते हैं हम; आपकी याद सदा साथ रखते हैं हम; दिन हो या रात आपको ही याद करते हैं हम। शुभ रात्रि!
चाँद ने चाँदनी बिखेरी है; तारों ने आसमान को सजाया है; कहने को तुम्हें शुभ रात्रि; देखो स्वर्ग से कोई फरिश्ता आया है। शुभ रात्रि!
दूर रहते हैं मगर हम दिल से दुआ करते हैं; प्यार का फ़र्ज़ हम घर बैठे अदा करते हैं; आपकी याद को हम सदा साथ रखते हैं; दिन हो या रात बस आपको ही याद करते हैं। शुभ रात्रि!
जब रात में आपको किसी की याद सताए; सुहानी हवा जब आपके बालों को सहलाये; तो कर लो आँखें बंद और सो जाओ; कहीं वो आपके ख्वाबों में ना आ जाये। शुभ रात्रि!
फूलों की तरह महकते रहो; सितारों की तरह चमकते रहो; किस्मत से मिली है ये ज़िंदगी; खुद भी हँसो और औरों को भी हँसाते रहो। शुभ रात्रि!

good night quotes for husband in hindi

कुदरत के करिश्मों में अगर रात ना होती; ख्वाबों में भी उनसे मुलाक़ात ना होती; सो जाते हैं हम इसी आस में; कि आज नहीं तो कल कभी तो उनसे बात होगी। शुभ रात्रि!
आसमान के तारों में खो गया है जहान सारा; लगता है हमको प्यारा ये एक-एक तारा; इन तारों में सबसे प्यारा है वो सितारा; जो पढ़ रहा है इस वक़्त यह पैगाम हमारा। शुभ रात्रि!
रात के अँधेरे में भी आपके पास उजाला हो; हर कोई आपका चाहने वाला हो; वक़्त गुजर जाये उनकी यादों के सहारे; ऐसा कोई आप के सपनो को सजाने वाला हो। शुभ रात्रि!
दुखों को कह दो अलविदा, खुशियों का तुम कर लो साथ; चाँद की यह चांदनी और तारों की बारात; लेकर मीठे सपने संग अपने आ गयी है यह रात। शुभ रात्रि!
इस कदर हम आपकी मोहब्बत में खो गए; कि एक नज़र देखा और बस उन्हीं के हो गए; आँख खुली तो अँधेरा था, देखा एक सपना था; आँख बंद कर हम फिर आपके सपनों में खो गए। शुभ रात्रि!
चाँद को बिठाकर पहरे पर; तारों को दिया निगरानी का काम; आई है यह रात सुहानी लेकर आपके लिए; एक सुनहरा सपना आपकी आँखों के नाम। शुभ रात्रि!
दुखों को कह दो अलविदा; खुशियों का तुम कर लो साथ; चाँद की यह चांदनी और तारों की बारात; लेकर मीठे सपने संग आ गयी है यह रात। शुभ रात्रि!
रात को रात का तोहफा नहीं देते; फूल को फूल का तोहफा नहीं देते; देने को तो हम चाँद भी आपको दे सकते थे लेकिन; चाँद को चाँद का तोहफा नहीं देते। शुभ रात्रि!
हो गयी है रात निकल आये हैं सितारे भी; सो गए हैं पंछी सारे शांत हो गए हैं नज़ारे भी; सो जाओ आप भी इस हसीन रात में; इंतज़ार में खड़े हैं यह सपने सिर्फ तुम्हारे ही। शुभ रात्रि!
रात की चांदनी आपको सदा सलामत रखे; परियों की आवाज़ आपको सदा आबाद रखे; पूरी कायनात को खुश रखने वाला वो रब; आपकी हर एक ख़ुशी का ख्याल रखे। शुभ रात्रि!

good night messages for someone special

या रब तू अपना जलवा दिखा दे; उनकी ज़िंदगी को भी अपने नूर से सज़ा दे; बस इस दिल की यही दुआ है ऐ मालिक; उनके सपनो को तू हक़ीक़त बना दे। शुभ रात्रि!
तेरी चाहत तेरी उल्फत की अदा काफी है; ज़िंदा रहने के लिए तेरी वजह काफी है; बे-वजह हाथ उठाने की ज़रूरत है; दिल से मांगो तो बस एक दुआ ही काफी है। शुभ रात्रि!
आपके इंतज़ार का दर्द तो हम चुपचाप सहते हैं; क्योंकि आप ही हो जो हर पल हमारे दिल में रहते हो; ना जाने हमें नींद आएगी भी या नहीं; मगर आप ठीक से सो सको इसलिए आपको शुभ रात्रि कहते हैं। शुभ रात्रि!
चाँद तारों से रात जगमगाने लगी है; फूलों की खुशबू भी दुनिया को महकाने लगी है; हो चुकी है अब यह रात गहरी; है खामोश अब चारों दिशाएं; लगता है इनको भी निंदिया रानी आने लगी है। शुभ रात्रि!
साथ ना छूटे आप से कभी यह दुआ करता हूँ; हाथों में सदा आपका हाथ रहे बस यही फरियाद करता हूँ; हो भी जाये अगर कभी दूरी हमारे दरमियान; दिल से ना हों जुदा, रब्ब से यही इल्तिजा करता हूँ। शुभ रात्रि!
जैसे चाँद का काम है रात में रौशनी देना; तारों का काम है बस चमकते रहना; दिल का काम है अपनों की याद में धड़कते रहना; वैसे हमारा है काम अपनों की सलामती की दुआ करते रहना। शुभ रात्रि!
तू जहाँ रहे वहाँ मेरी दुआओं की छाँव हो; वो शहर हो फिर चाहे गाँव हो; तेरी आँखों में कभी कोई गम ना हो; बस यही दुआ है हमारी कि तेरी खुशियां कभी कम ना हों। शुभ रात्रि!
जीवन के हर मोड़ पर खुशियों को आने दो; जुबां पर हर वक्त मिठास को रहने दो; ना रहो उदास और ना किसी को रहनो दो। शुभ रात्रि!

रोमांटिक गुड नाईट स्टेटस

जो ख़ुशी करीब हो वो सदा तुम्हें नसीब हो; ज़िंदगी का हर लम्हा सदा तेरे लिए हसीन हो; जो तुझ को पसंद हो तुम्हारे दिल की उमंग हो; चाहे जिस हमसफ़र को तेरी ज़िंदगी वो सदा तेरे संग हो। शुभ रात्रि!
फूल खिलते रहे ज़िंदगी की राह में; हँसी चमकती रहे आपकी निगाह में; कदम-कदम पे मिले ख़ुशी की बहार आपको; यही दिल देता है दुआ बार-बार आपको। शुभ रात्रि!
हो गयी है रात निकल आये हैं सितारे; सो गए हैं पंछी, शांत हैं सब नज़ारे; सो जाइए आप भी इस महकती रात में; देख रहें हैं राह आपकी सपने प्यारे-प्यारे। शुभ रात्रि!
आसमान का चाँद तेरी बाहों में हो; तू जो चाहे तेरी आँखों में हो; हर वो ख्वाब हो पूरा जो तेरी आँखों में हो; खुश किस्मती की हर लकीर तेरे हाथों में हो। शुभ रात्रि!
तनहा जब दिल होगा आपको आवाज़ दिया करेंगे; रात में सितारों से आपका ज़िक्र किया करेंगे; आप आये ना आये हमारे ख्वाबों में; हम बस आपका इंतज़ार किया करेंगे। शुभ रात्रि!
खुद में हम कुछ इस तरह खो जाते हैं; सोचते हैं आपको तो आपके ही हो जाते हैं; नींद नहीं आती है रातों में पर; आपको ख्वाबों में देखने के लिए सो जाते हैं। शुभ रात्रि!

इन्हे भी पढ़ें  :

beautiful quotes on life in hindi | beautiful messages on life in hindi

quotes on missing someone in hindi | missing message in hindi

[100+] very heart touching sad quotes in hindi 2 lines | dukh bhari quotes 

रात की चांदनी आपको सदा सलामत रखे; परियों की आवाज़ आपको सदा आबाद रखे; पूरी कायनात को खुश रखने वाला वो रब; आपकी हर एक ख़ुशी का ख्याल रखे। शुभ रात्रि!
आप हमारे सबसे अच्छे दोस्त हैं; यह दिल से कहते हैं हम; इसलिए आपको रोज़ याद करते हैं हम; बाकी कुछ कहें या ना कहें रात को शुभ रात्रि आपको कहते हैं हम। शुभ रात्रि!
देखो खिड़की से चाँद भी तुम्हें देख रहा हैं; सितारे भी रुके हुए इंतज़ार में; चलो अब मुस्कुरा दो हम सब के लिए; क्योंकि हम सभी तो खड़े हैं इसी इंतज़ार में। शुभ रात्रि!
देखा फिर रात आ गयी; शुभ रात्रि कहने की बात याद आ गयी; हम बैठे थे सितारों की पनाह में; चाँद को देखा तो आपकी याद आ गयी। शुभ रात्रि!
जब शाम ढलने के बाद आती है रात; हर साँस में समा जाती है तेरी याद; बदलते हैं करवटें हम सारी रात; सोचते हैं कि आपको भी आती होगी हमारी याद। शुभ रात्रि!
तमन्नाओ से भरी हो आपकी ज़िंदगी; ख्वाहिशों से भरा हो आपका हर पल; दामन भी लगने लगे छोटा आपको; इतनी खुशियां लेकर आये आने वाला कल। शुभ रात्रि!
ये रात चाँदनी लेकर आपके आँगन में आये; ये आसमान के सारे तारे लोरी गा कर आपको सुलायें; हों आपके इतने प्यारे और मीठे सपने; कि आप सोते हुए भी सदा मुस्कुराएं। शुभ रात्रि!
चाँद तारों से रात जगमगाने लगी; फूलों की खुशबू दुनिया को है महकाने लगी; अब सो जाइए रात हो गयी है काफी; निंदिया रानी भी आपको देखने है आने लगी। शुभ रात्रि!

latest good night messages

हर रिश्ते में विश्वास रहने दो; जुबान पर हर वक़्त मिठास रहने दो; यही तो अंदाज़ है जिंदगी जीने का; न खुद रहो उदास, न दूसरों को रहने दो। शुभ रात्रि!
हर रास्ता एक सफर चाहता है; हर मुसाफिर एक हमसफ़र चाहता है; जैसे चाहती है चांदनी चाँद को; कोई है जो आपको इस कदर चाहता है। शुभ रात्रि!
दूर रहते हैं मगर दिल से दुआ करते हैं हम; प्यार का फ़र्ज़ घर बैठे अदा करते हैं हम; आपकी याद सदा साथ रखते हैं हम; दिन हो या रात आपको ही याद करते हैं हम। शुभ रात्रि!
दोस्ती के वादों को यूँ ही निभाते रहेंगे; हम हर वक़्त आपको यूँ ही सताते रहेंगे; मर भी जायेंगे तो क्या ग़म है; हम आंसू बन कर आपकी आँखों में आते रहेंगे। शुभ रात्रि!
हो चुकी है रात बहुत अब सो जाइए; जो है दिल के करीब उसके ख्यालों में खो जाइए; कर रहा होगा कोई इंतज़ार आपका; हकीकत में ना सही ख्वाबों में तो मिल आईये। शुभ रात्रि!
आप जो हँसो तो दुनिया हँस जाये; आपकी हँसी इस दिल में बस जाये; होगी मुलाक़ात कल फिर आपसे; यही सोच कर दिल में मेरे खुशियों का रस घुल जाये। शुभ रात्रि!
हमें नहीं पता कौन सी आखिरी हो; ना जाने कौन सी मुलाक़ात आखिरी हो; इसलिए सबको याद करके सोते हैं हम; क्योंकि पता नहीं ज़िंदगी की कौन सी रात आखिरी हो। शुभ रात्रि!
दुआ है कि आप की रात की अच्छी शुरुआत हो; प्यार भरे मीठे सपनो की बरसात हो; जिनको ढूंढ़ती रहीं दिन-भर आपकी आँखें; रब्ब कर सपनों में उनसे मुलाक़ात हो। शुभ रात्रि!
चाँद-सितारे सब तुम्हारे लिए; सपने मीठे-मीठे तुम्हारे लिए; भूल न जाना तुम हमको; इसलिए हमारी तरफ से शुभ रात्रि का पैगाम तुम्हारे लिए। शुभ रात्रि!

good night text messages

हो गयी है रात, आसमान में निकल आये सितारे; सो गए सारे पंछी, क्या खूब हैं ये नज़ारे; आप भी अब सो जाइए इस हसीन रात में; देखिये सपने प्यारे-प्यारे। शुभ रात्रि!
रात आती है सितारे लेकर; नींद आती है सपने लेकर; दुआ है आप के लिए आये ये रात; ज़िंदगी की सारी खुशियां लेकर। शुभ रात्रि!
पास आपके दुनिया का हर सितारा हो; दूर आपसे गम का हर किनारा हो; आँखे बंद कर जब सोने लगो आप; तो बंद आँखों में भी सामने आपके हसीन नज़ारा हो। शुभ रात्रि
ये दुआ है तेरी ज़िंदगी संवर जाये; हर नज़र में बस प्यार नज़र आये; तू जिस ख़ुशी की तलाश में है; खुदा करे वो खुद तेरी तलाश में चली आये। शुभ रात्रि!
जब शाम के बाद आ जाती है रात; हर बात में फिर समा जाती है तेरी याद; बहुत तनहा हो जाती ये जिंदगी मेरी; अगर नहीं मिलता कभी जो आपका साथ। शुभ रात्रि!
लगता है ऐसा कि कुछ होने वाला है; कोई मीठे सपनो में खोने वाला है; धीमी कर दे अपनी रौशनी ऐ चाँद; मेरा दोस्त अब सोने वाला है। शुभ रात्रि!
खुद में हम कुछ इस तरह खो जाते हैं; बीती हुई यादों को लेकर रोये जाते हैं; नींद तो आती नहीं है अब रातों में; मगर देख सकें तुमको ख्वाबों में इसलिए सो जाते हैं। शुभ रात्रि!
ये दुआ है तेरी ज़िंदगी संवर जाये; हर नज़र मैं बस प्यार नज़र आये; तुझे जिस ख़ुशी की तलाश है; खुदा करे वो ख़ुशी खुद तेरी तलाश में चली आये। शुभ रात्रि!

good night picture messages

खुशियां करीब हों, जन्नत नसीब हो; आप चाहें जिसे वो सदा आपके करीब हो; कुछ इस तरह हो कर्म खुदा का आप पर; कि ये चाँद तारे भी आपको नसीब हों। शुभ रात्रि!
चाँद को भेजा है पहरेदार; तारों को सौंपा है निगरानी का काम; रात ने जारी किया है ये फुरमान; कि सारे मीठे सपने हों आपके नाम। शुभ रात्रि!
चाँद में चाँदनी को याद किया; रात ने सितारों को याद किया; हमारे पास न चाँद है न चाँदनी; इसलिए हमने अपने प्यारे से दोस्त को याद किया। शुभ रात्रि!
इस कदर हम उनकी मोहब्बत में खो गए; कि एक नज़र देखा और बस उन्हीं के हो गए; आँख खुली अँधेरा था, देखा एक सपना था; आँख बंद की और उन्हीं सपनों में फिर खो गए। शुभ रात्रि
ये रात चाँदनी बनकर आप के आँगन में आये; ये तारे सारे लोरी गा कर आप को सुलायें; हो इतने प्यारे सपने आपके; कि नींद में भी आप मुस्कुराएं। शुभ रात्रि!
इस प्यारी सी रात में; प्यारी सी नींद से पहले; प्यारे से सपनों की आशा में; प्यारे से अपनों को, मेरी तरफ से शुभ रात्रि। शुभ रात्रि!
ख़ुशी से दिल को आबाद करना; ग़म से ज़िन्दगी को आज़ाद करना; बस इतनी सी है गुज़ारिश हमारी; सोने से पहले हम को भी याद करना। शुभ रात्रि!
चाँद तारे सब तुम्हारे लिए हैं; सपने मीठे-मीठे सब तुम्हारे लिए हैं; भूल न जाना तुम हमको कभी भी; हमारी तरफ से शुभ रात्रि तुम्हारे लिए है। शुभ रात्रि!
रात आती है सितारे लेकर; नींद आती है सपने लेकर; हमारी दुआ है कि सुबह आये; आपके लिए खुशियां लेकर। शुभ रात्रि
दूर आसमान में चाँद शर्माया है; फ़िज़ाओं में भी चाँदनी का रंग छाया है; खामोश न रहो अब तो मुस्कुरा दो; आपकी मुस्कान देखने ये रात का समय आया है। शुभ रात्रि!
बड़े अरमानो से इसे बनवाया है; रौशनी से इसे सजाया है; ज़रा बाहर आ कर तो देखो; खुद चाँद तुम्हें शुभ रात्रि कहने आया है। शुभ रात्रि!

इन्हे भी पढ़ें  :

 अनमोल रिश्ते SMS | रिश्ते निभाए जाते हैं, तभी तो रिश्ते कहलाते हैं

डीप इमोशनल लव कोट्स इन हिंदी | हार्ट टचिंग कोट्स इन हिंदी

Rishton ki ahmiyat quotes in hindi | rishtey nibhana quotes 

आप जो सो गए तो ख़्वाब हमारा आएगा; एक प्यारी सी मुस्कान आपके चेहरे पर लाएगा; खिड़की दरवाज़े दिल के खोल कर सोना; वरना आप ही बताओ हमारा ख़्वाब कहाँ से आएगा। शुभ रात्रि!
चाँद ने चाँदनी को याद किया; प्यार ने अपने प्यार को याद किया; हमारे पास न चाँद है न चाँदनी; इसलिए हमने अपने प्यारे दोस्त को याद किया। शुभ रात्रि!
तेरी आरज़ू में हमने बहारों को देखा; तेरी जुस्तजू में हमने सितारों को देखा; नहीं मिला इस से बढ़कर इन निगाहों को कोई; हमने जिसके लिए हज़ारों को देखा। शुभ रात्रि!
चाँद तारों से रात जगमगाने लगी है; फूलों की खुशबू दुनिया को महकाने लगी है; सो जाओ, हो गयी है रात काफी; सपनों की महफ़िल भी आपकी तरफ बढ़ने लगी है। शुभ रात्रि!
चाँदनी बिखर गयी है सारी; रब्ब से है ये दुआ हमारी; जितनी प्यारी है तारों की रौशनी; आपकी नींद भी हो इतनी ही प्यारी। शुभ रात्रि!
इन अंधेरों के लिए कुछ आफ़ताब माँगे हैं; दुआ में हम ने दोस्त कुछ ख़ास माँगे हैं; जब भी माँगा कुछ ख़ुदा से तो; आपके लिए खुशियों के पल बे-हिसाब माँगे हैं। शुभ रात्रि!
कोई दौलत पर नाज़ करता है; कोई शोहरत पर नाज़ करता है; जिसे मिलती हैं आपकी दुआएं; वो किस्मत पर नाज़ करता है। शुभ रात्रि!
जीवन की इस रात में तू चाँद और मैं सितारा होता; आसमान में एक आशियाना हमारा होता; लोग तुम्हें दूर से देखते; नज़दीक़ से देखने का हक़ बस हमारा होता। शुभ रात्रि!
अगर मंज़िल पानी है तो हौंसला साथ रखना; अगर प्यार पाना है तो ऐतबार साथ रखना; और अगर हमेशा मुस्कुराना है तो सोने से पहले हमें याद रखना। शुभ रात्रि!
सपनों की दुनिया में हम खोते चले गए; मदहोश न थे मदहोश होते चले गए; न जाने क्या बात थी आपके चेहरे में; न चाहते हुए भी आपके होते चले गए। शुभ रात्रि!
दिल के सागर मे लहरें उठाया ना करो; ख्वाब बनकर नींद चुराया ना करो; बहुत चोट लगती है मेरे दिल को; तुम ख़्वाबों में आ कर यूँ तडपाया ना करो। शुभ रात्रि!
वो दिन दिन नही, वो रात रात नही; वो पल पल नही, जिस पल आपकी बात नही; आपकी यादों से मौत हमे अलग कर सके; मौत की भी इतनी औकात नही। शुभ रात्रि!
जब आपका नाम ज़ुबान पर आता है; पता नही दिल क्यों मुस्कुराता है; होती है तसल्ली यह सोच कर हमारे दिल को; कि चलो कोई तो है अपना जो हर वक़्त याद आता है। शुभ रात्रि!
दिल में, होंठों पे एक दुआ रहती है; हर घडी मुझे आप की परवाह रहती है; खुदा हर ख़ुशी बख्शे आपको; हर दुआ में एहि गुज़ारिश रहती है। शुभ रात्रि!
हम कभी अपनों से ख़फ़ा हो नहीं सकते; दोस्ती के रिश्ते बेवफ़ा हो नहीं सकते; आप भले हमें भुला के सो जाओ; हम आपको याद किये बिना सो नहीं सकते। शुभ रात्रि!
जब भी इस दिल को आपकी याद आती है; इस दिल ने सच्ची ख़ुशी मिल जाती है; डर लगता है कि कहीं छूट न जाये आपका ये साथ; इस लिए रब से आपको पाने की दुआ मांगी है। शुभ रात्रि!
कितनी जल्दी ज़िंदगी गुज़र जाती है; प्यास बुझती नहीं बरसात चली जाती है; आप की यादें कुछ इस तरह आती हैं; नींद आती नहीं और रात गुज़र जाती है। शुभ रात्रि!
दिल से निकली है दुआ हमारी; जिन्दगी में मिले आपको खुशियां; गम न दे खुदा आपको कभी; चाहे तो एक ख़ुशी कम कर ले हमारी। शुभ रात्रि!
वो दिल ही क्या जो तेरे मिलने की दुआ न करे; मैं तुझ को भूल कर ज़िंदा रहूँ, ऐसा ख़ुदा न करे; रहे तेरा साथ ज़िन्दगी भर के लिए; बस इसी दुआ के साथ ये ज़िन्दगी कटती रहे शुभ रात्रि!
ज़िंदगी में हम आपसे कभी जुदा नहीं होंगे; जुदा होना भी चाहो तो हम होने नहीं देंगे; सुनहरी रातों में जब सताएगी हमारी याद; तब हमारी यादों के वो पल आपको सोने नहीं देंगे। शुभ रात्रि!
इस तरह से आप हमें सताते हो; भुलाने पर भी याद आ जाते हो; रात के अंधेरे में ख़ुदा से मांगते हैं; तब जाकर हमारे सपनों में आते हो। शुभ रात्रि!
सितारे चाहते हैं कि रात आये; हम क्या लिखें कि आपका जवाब आये; सितारों सी चमक तो नहीं हम में; हम क्या करें कि आपको हमारी याद आये। शुभ रात्रि!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Close Menu