SRH VS GT, Today IPL Match-2022, आज का मुकाबला हैदराबाद और गुजरात के बिच जीत का चौका लगाने उतरेंगे हार्दिक

 IPL के 15वें सीजन में आज एक ही मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच{ SRH VS GT }गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम, मुंबई में शाम 7:30 बजे से शुरु होगा। गुजरात की बात करें तो उसने जीत  Match-2022 में जित हासिल की है। आज की आईपीएल में  गुजरात टाइटंस के कोन कोन खेलेंगे उनकी प्लेयर लिस्ट निचे जारी कर रहे है |

Today IPL Match-2022


Ahmedabad IPL Team 2022 Players List Hindi


गुजरात टाइटंस की टीम में तिन खिलाडी रिटेन किये गई है और बाकि सभी न्यू है यंहा पर हम आपको आईपीएल में आज खेले जानेवाले खिलाडी की पूरी लिस्ट जारी कर रहे है जो इस प्रकार है 

रिटेन खिलाड़ी: हार्दिक पांड्या (15 करोड़), राशिद खान (15 करोड़), शुभमन गिल (8 करोड़)

नीलामी में खरीदे गए खिलाड़ी : जेसन रॉय( 2 करोड़),अभिनव सदारंगिनी(2.6 करोड़), राहुल तेवतिया( 9 करोड़), लोकी फर्ग्युसन( 10 करोड़), मोहम्मद शमी(6.25 करोड़), नूर अहमद (30 लाख), आर साई किशोर( 3 करोड़),डोमिनिक ड्रेक्स(1.1 करोड़), विजय शंकर(1.4) करोड़), जयंत यादव(1.7 करोड़), यश दयाल(3.2 करोड़), दर्शन नालकंडे(20 लाख), अल्जारी जोसेफ(2.4 करोड़), प्रदीप सांगवान(20 लाख), डेविड मिलर(3 करोड़) रिद्धिमान साहा(1.9 करोड़), मैथ्यू वेड(2.4 करोड़), गुरकीरत सिंह(50 लाख), वरुण एरोन(50 लाख), बी साई सुदर्शन(20 लाख)


SRH-हैदराबाद टीम 2022 प्लेयर लिस्ट

एडेन मार्करम ,शशांक सिंह ,रविकुमार समर्थ ,राहुल त्रिपाठी,प्रियम गर्ग ,ग्लेन फिलिप्स,विष्णु विनोद ,निकलस पूरन ,मार्को जेंसन ,सीन एबॉट,अभिषेक शर्मा,वॉशिंगटन सुंदर ,सौरभ दुबे ,रोमारियो शेपर्ड,फजलाख फारूखी ,जगदीश सुचित ,श्रेयस गोपाल ,कार्तिक त्यागी,टीनटराजन,भुवनेश्वर कुमार 

Also Read :-

Free Me Live IPL 2022 Kaise Dekhe

2022 में आईपीएल कब से शुरू होगा?

Jio मोबाइल में आईपीएल मैच कैसे देखा जाएगा?


आज का मुकाबला (SRH VS GT )हैदराबाद और गुजरात के बिच 

स्थान: डीवाई पाटिल स्टेडियम, मुंबई


दिनांक और समय: 11 अप्रैल को शाम 7:30 बजे IST


लाइव स्ट्रीमिंग: स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क, स्टार गोल्ड और डिज्नी+हॉटस्टार

SHR- सनराइजर्स हैदराबाद  टीम प्र्दशन 

SHR- सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने टूर्नामेंट में वापसी करते हुए पिछले मुकाबले में Chennai Super Kings (CSK)   टीम को 8 विकेट से हराया और आईपीएल टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की है,  SRH इस समय 2 पॉइंट के साथ IPL points table list  में 8 स्थान पर है । पिचले मुकाबले में  SRH सनराइजर्स हैदराबाद टीम के तरफ से वाशिंगटन सुंदर ,अभिषेक शर्मा,टी नटराजन ने शानदार प्रदर्शन किया जिसके बदौलत टीम 8 विकेट से मैच जीतने में कामयाब रहे इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है ।


GT गुजरात टाइटंस टीम प्रदशन 

दूसरी ओर GT( गुजरात टाइटंस )टीम ने रोमांचक मैच में PBKS टीम को 6 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत हाशिल की है । GT गुजरात टाइटंस टीम के तरफ से पिछले मुकाबले में सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 96 रन की शानदार पारी खेलकर टीम को बढ़िया सुरुवात दी थी और राहुल तेवटिया की  3 गेंदों में 13 रन की ताबड़तोड़ पारी खेल कर गुजरात टाइटंस टीम को बढ़िया जित हाशिल हुवी ।


शुभमन गिल:

GT( गुजरात टाइटंस )टीम के खेलाडी यो में से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाडी है ,इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 मैचों में 180 रन बनाए हैं ,इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छा प्र्दशन करने की उम्मीद है ।

हार्दिक पांड्या:
हार्दिक पांड्या एक आल राउंडर खेलाडी है ,उन्होंने आईपीएल मैच में काफी अच्छा प्र्दासन किया है,अभी तक इस टूर्नामेंट में 3 मैचों में 91 रन बना चुके हैं और 2 महत्वपूर्ण विकेट भी लिए हैं। इस मैच में भी यह GT गुजरात टाइटंस टीम के तरफ से मुख्य खिलाड़ी रहेगे और गुजरात टाइटंस टीम को इनसे अच्छा प्र्दशन करने की उम्मीद है ।

राशिद खान:

 GT( गुजरात टाइटंस ) टीम की तरफ से मुख्य स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने पिछले मेच में काफी अच्छा प्रदशन किया ,उन्होंने गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए मात्र 22 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट लिए .

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Close Menu