प्यार के मैसेज- 2022 | Dil Ko Chhoone Wale pyar bhare Hindi SMS

प्यार के मैसेज:- हेल्लो friends फिर से आपका  सवागत हे हमारे एक और नया pyar bhare sms in hindi 140 words वाली पोस्ट में ।इस पोस्ट में आपको मिलेगा,love hindi sms pyar bhare,sweet love sms in hindi language,cute i love you sms in hindi,pyar bhari shayari in hindi 140,romantic pyar bhari shayari in hindi,pyar ke msg hindi me जिन्हें आप कॉपी  कर के, आप जिससे  प्यार करते हो उसे भेजिए और अपने प्यार को रोमांटिक बनाये   |


प्यार भरे मैसेज | प्यार के मैसेज इन हिंदी


कुछ सोचूं तो तेरा ख्याल आ जाता है; कुछ बोलूं तो तेरा नाम आ जाता है; कब तक छुपाऊँ दिल की बात; उसकी हर अदा पर मुझे प्यार आ जाता है।
आँख तो प्यार में दिल की ज़ुबान होती है; सच्ची चाहत तो सदा बे-ज़ुबान होती है; प्यार में दर्द भी मिले तो क्या घबराना; सुना है दर्द से ही चाहत और जवान होती है।

 

प्यार-के-मैसेज

कहते हैं हाथों की लकीरें अधूरी हों तो किस्मत में मोहब्बत नहीं होती; पर सच तो ये है कि हाथों में हो कोई प्यारा हाथ तो लकीरों की भी जरूरत नहीं होती।
उस दिल से प्यार करो जो दर्द ना दे; लेकिन उस दिल को दर्द ना दो जो तुमसे प्यार करे; क्योंकि तुम दुनियां के लिए एक हो; पर किसी एक के लिए तुम सारी दुनियां हो।
जब से देखा है तेरी आँखों में झाँक कर; कोई भी आईना अच्छा नहीं लगता; तेरी मोहब्बत में ऐसे हुए हैं दीवाने; तुम्हें कोई और देखे तो अच्छा नहीं लगता।

 प्यार 2022 sms | प्यार भरा संदेश

इश्क़ सभी को जीना सिखा देता है; वफ़ा के नाम पर मरना सिखा देता है; इश्क़ नहीं किया तो करके देखो; ज़ालिम हर दर्द सहना सिखा देता है।
प्यार
ये लफ़्ज़ों की शरारत है, ज़रा संभाल कर लिखना तुम; मोहब्बत लफ्ज़ है लेकिन ये अक्सर हो भी जाती है।
दिल ले कर दिल तोड़ देना, ये प्यार का इनाम ना हो; प्यार हो ऐसा जिस पर कोई इलज़ाम ना हो; अगर कोई किसी का दिल ना तोड़े तो; यह प्यार कभी बदनाम ना हो।

प्यार के मैसेज | प्यार भरे हिंदी sms

जब आप किसी को चाहो तो ये मत सोचो कि वो आप को पसंद करता है कि नहीं; बस उसे इतना चाहो कि उसे आप के सिवा किसी और की चाहत पसंद ही ना आए।
प्यार का पहला नाम विश्वास है और दूसरा बेवफाई; दोस्ती का भी पहला नाम विश्वास है पर दूसरा नाम है ज़िंदगी।
प्यार-के-मैसेज -1
जब कोई ख्याल दिल से टकराता है; दिल ना चाह कर भी, खामोश रह जाता है; कोई सब कुछ कहकर, प्यार जताता है; कोई कुछ ना कहकर भी, सब बोल जाता है।

प्यार भरे मैसेज इन हिंदी 

बहुत अजीब है यह बंदिशें मोहब्बत की; कोई किसी को बहुत टूट कर चाहता है; और कोई किसी को चाह कर टूट जाता है।
मैंने तुझको ही चाहा है; तू ही मेरा पहला प्यार है; मेरे दिल की तू ही धड़कन; तेरा ही मुझको इंतज़ार है।
प्यार-के-मैसेज-
अनजाने में दिल गँवा बैठे; इस प्यार में कैसे धोखा खा बैठे; उनसे क्या गिला करें; भूल हमारी थी जो बिना दिल वालों से दिल लगा बैठे।
अगर प्यार में पैसे की अहमियत नहीं होती तो हर कहानी में लड़की के ख्वाबों में कोई राजकुमार ही क्यों होता है? कभी सुना है कि "मेरे सपनों का मोची, बारात ले कर आएगा।"

pyar bhare message | pyar wala message

चाह कर भी उसे अपना ना बना सके; इश्क़ करके भी उन्हें ये जता ना सके; दिल था हमारा कोई कागज़ का टुकड़ा नहीं; इसीलिए चीर कर कभी दिखा न सके।
जिंदगी की हक़ीकत सिर्फ इतनी होती है; जब जागता है इंसान तो किस्मत सोती है; इंसान जिस पर अपना हक़ खुद से ज्यादा समझता है; वो अमानत अक्सर किसी और की होती है!
प्यार दिल
अगर मैं मर जाउँ तो मुझे जला देना; लेकिन उससे पहले मेरे दिल को निकाल लेना; मुझे परवाह नहीं इस दिल के जल जाने की; मुझे परवाह है इस दिल में रहने वाले की।

pyar bhare sms for girlfriend 

सच्चे प्यार में निकले आंसू और बच्चे के आंसू एक सामान होते हैं; क्योंकि दोनों को पता है कि दर्द क्या है, पर किसी को बता नहीं सकते।

 इन्हे भी पढ़ें  :

भगवत गीता के अनमोल वचन

मोटिवेशनल कोट्स इन हिंदी फॉर लाइफ

जीवन के लिए जिम्मेदारी पर अनमोल वचन

Advance happy new year 2022

Short love shayari in English

shayari on husband wife relation in english

pyar mohabbat ki shayari, ek tarfa mohabbat shayari, mohabbat par shayari

Romantic love status in hindi 2022  



मोहब्बत भी उस मोड़ पे पहुँच चुकी है कि अब उसको प्यार से भी मैसेज करो, तो वो पूछती है, "कितनी पी है?"
होती नहीं है मोहब्बत सूरत से; मोहब्बत तो दिल से होती है; सूरत उनकी खुद-ब-खुद लगती है प्यारी; कदर जिनकी दिल में होती है।

 beautiful lines for love

इंसान अगर प्यार में पड़े तो ग़म में पड़ ही जाता है; क्योंकि प्यार किसी को चाहे जितना भी करो, थोड़ा सा तो कम पड़ ही जाता है।
इंसान ज़िंदगी में सिर्फ एक बार मोहब्बत करता है; और बाकी मोहब्बतें पहली मोहब्बत को भुलाने के लिए करता है।

 

प्यार भरे मैसेज इन हिंदी

दुनियां का हर एक इंसान अपने पाँव भिगोए बिना शायद समुंदर पार कर सकता है, लेकिन आँखें भिगोए बिना प्यार नहीं कर सकता।
गंगा सागर से मिल कर बोली, मुझे अपने में समाते तो फिर सागर कहलाते हो? सागर बोला, "अपने आंसुओं को दूर तक बरसाया है, तब जाकर तुझको पाया है!"
अजनबी रहना पर किसी का इंतज़ार मत करना; किसी के प्यार के लिए खुद को बेकरार मत करना; अच्छा साथी मिल जाए तो हाथ थाम लेना; पर दिखावे के लिए किसी से प्यार मत करना।

 romantic message for my love

वक़्त और प्यार ज़िंदगी में बहुत ख़ास होते हैं। लेकिन वक़्त किसी का नहीं होता; और प्यार हर किसी से नहीं होता।
जब किसी की सच्ची मोहब्बत मालूम करनी हो, तो उसके गुस्से में अपने लिए अलफ़ाज़ और जज़्बात देखो!
क्यों किसी से इतना प्यार हो जाता है; एक पल का इंतज़ार भी दुश्वार हो जाता है; लगने लगते हैं अपने भी पराये; और एक अजनबी पर ऐतबार हो जाता है।
pyar
प्यार में कुछ-कुछ होता है; प्यार में दिल तो पागल है; प्यार में कभी ख़ुशी कभी गम; प्यार एक ऐसी पहेली है जो ना तुम जानो ना हम।
इस दिल से उसको भुला नहीं सकते; ऐसा क्यों है ये बता नहीं सकते; मुश्किल तो ये है कि वो यकीन नहीं करते; और अफ़सोस, हम दिल चीर कर दिखा नहीं सकते।

दिल प्यार के मैसेज | प्यार भरे अल्फाज

अगर वो अपनी मोहब्बत हमें बना लें; हम उनका हर ख्वाब अपनी पलकों पे सजा लें; करेगी कैसे मौत हमें उनसे जुदा; अगर वो हमें अपनी रूह में बसा लें।
ना पूछो हाल मुझसे धड़कनो की रफ़्तार का; असर आज भी है आँखों में मेरे दीदार का; लिख दिया है अपना अफसाना लफ्ज़ो में तुझको; सुन लो मेरी आवाज में एक नगमा प्यार का!

 

प्यार-के-मैसेज-2

दिल तोड़ने वालों को सजा क्यों नहीं मिलती; हर किसी को प्यार में सफलता क्यों नहीं मिलती; लोग कहते हैं इश्क तो बीमारी है; तो फिर मेडिकल स्टोर में इसकी दवा क्यों नहीं मिलती।
बरसों गुजर गए रोकर नहीं देखा;  आँखों में नींद थी सोकर नहीं देखा;  वो क्या जाने दर्द-ऐ-मोहब्बत क्या है;  जिसने कभी किसी का होकर नहीं देखा।
हर किसी पर इतना ऐतबार मत करो; किसी की चाहत में दिल बेकरार मत करो; या तो हौंसला रखो दर्द सहने का; या फिर किसी से प्यार मत करो!

pyar bhare status  | pyar ke photo

टूटा हुआ फूल खुश्बू देता है; बीता हुआ पल यादें देता है; हर शख्स का अपना अंदाज़ होता है; कोई प्यार में ज़िंदगी, तो कोई ज़िंदगी में प्यार दे जाता है।
चाहत है बस तुम्हें पाने की; कोई और तम्मना नहीं इस दीवाने की; आपसे नहीं, खुदा से शिकवा है मुझे; ज़रूरत क्या थी तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की।
सच्ची है मेरी मोहब्बत, आज़मा के देख लो; करके यकीन मुझ पे मेरे पास आ कर देख लो; बदलता नहीं सोना कभी अपना रंग; जितनी बार दिल करे आग लगा के देख लो।
ज़िंदगी में ख़ास जगह होती है उनकी, जिससे आप पहली बार प्यार करते हैं; पर वो आपकी ज़िंदगी बन जाते हैं, जिससे आप आखरी बार प्यार करते हैं।
ना चाहो इतना हमें चाहतों से डर लगता है; ना आओ इतना करीब जुदाई से डर लगता है; तुम्हारी वफाओं पर तो भरोसा है; मगर अपने नसीब से डर लगता है।
रुलाना हर किसी को आता है; हसाना हर किसी को आता है; रुला के जो मना ले, वो सच्चा यार है; और जो रुला के खुद भी आंसू बहाए वो आपका प्यार है।
pyar bhare message 2
नजर में आपकी नज़ारे रहेंगे; पलकों पर चाँद सितारे रहेंगे; बदल जाये तो बदले ये ज़माना; हम तो हमेशा आपके दीवाने रहेंगे।
तुम हँसों तो खुशी मुझे होती है; तुम रूठो तो आँखें मेरी रोती हैं; तुम दूर जाओ तो बेचैनी मुझे होती है; महसूस करके देखो मोहब्बत ऐसी ही होती है।

pyar msg in hindi | pyar ke words in hindi

प्यार और बारिश तो एक जैसी होती हैं। दोनों हमको सच्चा आनंद देती हैं। अंतर तो सिर्फ इतना है कि बारिश जिस्म को गीला कर देती है; और प्यार आँखों को गीला कर जाता है।

 

pyar msg in hindi

दिल को टूटने से बचाने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि यह मान कर चलो की सीने में दिल है ही नहीं।
हर कदम पे आपका एहसास चाहिए; मुझे आपका साथ अपने पास चाहिए; खुदा भी रो पड़े हमारी जुदाई से; ऐसा एक रिश्ता ख़ास चाहिए।
तनहाई ले जाती है जहाँ तक याद तुम्हारी; वहीँ से शुरू होती है जिंदगी हमारी; नहीं सोचा था हम चाहेंगे तुम्हें इस कदर; पर अब तो बन गए हो तुम किसमत हमारी।

special msg for love 

ऐ चाँद मुझे बता तू मेरा क्या लगता है; क्यों मेरे साथ तु सारी रात जागता है; मैं तो बन बैठा हूं दिवाना उनके प्यार में; क्या तू भी किसी से प्यार करता है।

 

special msg for love

चुपके से आकर इस दिल में उतर जाते हो; सांसों में मेरी खुशबु बन के बिखर जाते हो; कुछ यूँ चला है तेरे 'इश्क' का जादू; सोते जागते तुम ही तुम नज़र आते हो।
राह ताकते हैं हम उनके इंतज़ार में; साँसे भरते हैं उनके एक दीदार में; रात न कटती है न होता है सवेरा; जबसे दिल के हर कोने में हुआ है आपका बसेरा।
शाम के बाद मिलती है रात; हर बात में समाई हुई है तेरी याद; बहुत तनहा होती ये जिंदगी; अगर नहीं मिलता जो आपका साथ।

beautiful lines for love  | msg for love

दिल की हसरत जुबां पर आने लगी; तुमको देखा और जिंदगी मुस्कुराने लगी; ये मेरी दोस्ती है या दीवानगी; हर सूरत पर तेरी सूरत नज़र आने लगी।
प्यार ग़जल है गुनगुनाने के लिए; प्यार नगमा है सुनाने के लिए; ये वो जज़्बा है, जो सबको नहीं मिलता; क्योंकि, हौंसला चाहिए इसे निभाने के लिए।

 

beautiful lines for love

कितना प्यारा चेहरा है तेरा है कितनी प्यारी मुस्कान तेरी देखते ही होश उड़ जाये इश्क़ के दीवाने मर जाये मुस्कान में तेरी.
सारी दुनिया के रूठ जाने की परवाह नहीं मुझे, बस एक तेरा खामोश रहना मुझे तकलीफ देता.
हमारे प्यार की शुरूआत उस दिन से हो गई थी, जब हम दोनों एक दुसरे की Care करना शुरू कर दिए थे
खुद नहीं जानती वो कितनी प्यारी हैं , जान है हमारी पर जान से प्यारी हैं, दूरियों के होने से कोई फर्क नहीं पड़ता वो कल भी हमारी थी और आज भी हमारी है.
रख लूँ नजर में चेहरा तेरा,दिन रात इसी पे मरते रहे, जब तक ये साँसें चलती रहे,हम तुमसे मोहब्बत करते रहे.

message for love |  romantic message for my love

गुस्सा होने के बढ़ भी केयर करना यही तो होता है सच्चा प्यार मेरी जान।
होती नही है मोहब्बत सूरत से,मोहब्बत तो दिल से होती है,सूरत उनकी खुद-ब-खुद लगती है प्यारी कदर जिनकी दिल में होती.
सच्चा प्यार और सच्ची केयर करने वाला हम सफ़र सिर्फ एक बार मिलता है इसलिए उसको कभी दूर मत जाने देना।
सब कहते हैं जिंदगी में सिर्फ एक बार प्यार करना चाहिए लेकिन तुमसे तो मुझे बार-बार प्यार करने का दिल चाहता.

 

romantic message for my love

सिर्फ इज़हार प्यार नहीं होता,इंतज़ार भी मोहब्बत की तालीम का हिस्सा है,रूह भी तड़पे यह हर किसी के साथ नहीं होता,कविश में रहना भी आशिक़ की ज़िन्दगी का हिस्सा है.
ना जाने इतनी मुहब्बत कहां से आई है उसके लिये, कि मेरा दिल भी उसकी खातिर मुझसे रूठ जाता है.

some lines for love  | quote for love

पिछले महीने मिली थी तुम अब बड़ी अपनी लगती हो मैडम गुस्सा ना करो तो एक बात कहूं, मुझे आपका पति बनने का मौका दो.
कोई कहता है चाँद है सबसे प्यारा; कोई कहता है सितारा है सबसे प्यारा; मेरे ख्याल से वही है सबसे प्यारा; जो पढ़ रहा है "एस ऍम एस" हमारा!
मुझे कभी धोखा नहीं देना, मेरे आलावा किसी और का ना होना मर जाऊँगी मै आपके बगैर आपने मुझे जीना सिखाया है.
ज़िन्दगी की इस सफ़र मे आपका साथ चाहिए दर मुस्किलो मे आपका साहारा चाहिए आपकि बाहोन मे मेरी आसरा हो मुझे तो बस इतनी सि वारोसा चाहिए,
चाहत वो नहीं जो जान देती है, चाहत वो नहीं जो मुस्कान देती है, ऐ दोस्त चाहत तो वो है,जो पानी में गिरा आंसू पहचान लेती हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Close Menu